Saturday, May 23, 2009

my last message 4u only ....!!!

प्यार क्या है ये तुमसे ही जाना....पर मैं हमेशा से जानता था..." जहाँ प्यार है वहीँ दर्द भी है"
मेरी किस्मत में ग़म अगर इतना था, दिल भी टूटने को या रब कई दिए होते....
मुझे नही पता की कमी कहाँ रह गई हाँ इतना ज़रूर कह सकता हूँ मैंने तुमसे सच्चा प्यार किया है और हमेशा करता रहूँगा...तुम्हारे प्यार ने ही तो मुझे जीने की वजह दी थी और आज जब तुम मेरे पास नही हो तो ये प्यार ही तो है जो तुमको मुझ में जिंदा रखता है....!!!!
एक बात बतानी थी शायद तुम इसे कभी पढो तो तुम्हे पता चल जाएगा की मैं रात भर क्या सोचता था और क्या करता था...ये वो सब है जो मैं तुम्हे बोलना चाहता था पर तुम्हारी परेशानियों ने मेरी ज़बान सिल दी थी....
शायद कभी तुम ये भी सोचो की मैंने तुमसे जिद क्यों नही करी या तुम्हे रोका क्यों नही...!!
तुम्हे याद है ना मैंने तुमसे कहा था की मुझे इस बात का ग़म नही है की तुमने मुझे यूँ छोड़ दिया हाँ ये बात ज़रूर अखरती है की तुम मेरे साथ खुश नही थी और ये बात तुमने मुझे बताई भी नही...
मुझे पता है तुम्हारे लिए भी मुझे छोड़ना आसान नही है..पर मुझे तुम्हारी इस काबिलियत पे पूरा यकीन है...मगर मैं ये सब देख नही पाऊँगा...!!!
एक बात और....तुम सच में बहुत खूबसूरत लग रही थी...मैंने शादी के फोटो देख लिए हैं और तुम्हारे चेहरे की वो खुशी भी.....!!!!
बेहतर होगा की मेरे बारे में अब पता करना बंद कर दो दूसरों से....खासकर उनसे जो कभी भी मेरे करीब नही थे...
माफ़ करना ये सब यहाँ लिखना पड़ रहा है...पढ़कर delete कर देना जैसे और सब किया था....

1 comment:

MAYUR said...

kuch samajh nahi aaya bhai

धन्यवाद,
मयूर
अपनी अपनी डगर
sarparast.blogspot.com